सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के बारामती से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर छोटे भाई ने बड़े भाई को आग लगाकर जिंदा जला दिया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद था. यह घटना शुक्रवार रात की है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

छोटे भाई ने बड़े भाई को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, आरोपी फरार

महाराष्ट्र के बारामती से एक भयानक घटना सामने आई है. यहां पर एक घरेलू विवाद में छोटे भाई ने ही पेट्रोल डालकर अपने बड़े भाई को जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान बड़े भाई मारुति वसंत भोंडवे की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हादसे के बाद से आरोपी अनिल वसंत भोंडवे फरार है. पुलिस उसे पकड़ने की कोशिशों में जुटी है.

बताया जा रहा है कि दोनों भाई राजबाग इलाके में रहते हैं. दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई. गुस्से में छोटे भाई अनिल ने खिड़की से मारुति पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. इस बीच पत्नी सविता ने अपने पति को बचाने की कोशिश की. लेकिन वो भी आग की चपेट में आ गई और उसका हाथ बुरी तरह से झुलस गया.

छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या

आग लगाकर जिंदा जला दिया
इस हंगामे को देख कर इलाके के लोग इक्ट्ठा हो गए तुरंत ही मारुति और सविता को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान मारुति की मौत हो गई. लेकिन उसकी पत्नी सवित का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है, आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है. पुलिस के सहायक निरीक्षक सोमनाथ लांडे ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद था.