सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले नंद नगरी निवासी सगे दो भाई को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान गुड्डू खान और आफाक के रूप में हुई है। तस्करों के पास से 300 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। बरामद हेरोइन उन्हें उत्तर प्रदेश (यूपी) के काशीराम नगर में एक शख्स को सौंपना था। पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है जिसने आरोपितों को हेरोइन उपलब्ध करवाई थी।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया कि एसआई दीपक पांडेय को जानकारी मिली थी कि तस्कर नंद नगरी इलाके में हीरोइन की खेप के साथ आने वाले हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने गुड्डू खान और आफाक को गिरफ्तार कर लिया।

Interstate drug trafficking chain busted by SIU 2 ,Crime Branch with arrest of two brothers Guddu khan and Aafaq khan R/O Kashganj U.P. & Seizure of 300 gram fine quality Heroin from them in Continuous good work by ACP UDAIBIRSINGH, Inspr Videsh singhal , Vinod Ahlawat

पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपित मूल रूप से काशीराम नगर के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही वे नंद नगरी इलाके में रहने वाले एक शख्स के संपर्क में आए थे। उसने आरोपितों को हेरोइन की खेप यूपी के एक के शख्स पास पहुंचाने के लिए दी थी। गुड्डू खान ऑटो रिक्शा चलाता है जबकि आफाक एक ढाबे में काम करता है। दोनों पर पुलिस में पहले से कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।