बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. वहीं एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है. एनसीबी की रिया से कल भी पूछताछ जारी रहेगी.

सनसनी न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. वहीं एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है. एनसीबी की रिया से कल भी पूछताछ जारी रहेगी. वहीं सूत्रों का कहना है कि आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी.

सुशांत सिंह मौत मामले में नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही है. ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया के भाई शोविक को गिरफ्तार भी कर चुकी है. वहीं रिया से एनसीबी पूछताछ कर रही है. अब इस मामले में कल भी रिया से एनसीबी पूछताछ करेगी. इसके लिए रिया को समन जारी किया गया है.

वहीं एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई बातें कबूल की है. एनसीबी की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने माना है कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा ड्रग्स लेने जैद के पास गया था, उसकी जानकारी उसे थी. पूछताछ में रिया ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया कि उसे न सिर्फ इसकी जानकारी थी बल्कि वो और शोविक ड्रग्स पैडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे.

15 मार्च की चैट

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि वह अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवा रही थी. साथ ही रिया ने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की. 15 मार्च की चैट में रिया और शोविक ड्रग्स की बात कर रहे थे. आज तक/इंडिया टुडे के पास 15 मार्च की चैट मौजूद है.

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कबूल करते हुए कहा कि उसे मालूम था कि उसका भाई शोविक सुशांत सिंह राजपूत के लिए गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर बासित से ड्रग्स खरीदता था. वहीं बासित रिया के घर भी आता जाता था. वहीं ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद कई ड्रग पैडलर्स का नाम सामने आया है. इसके लेकर एनसीबी ने गहन जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही कई इलाकों में छापेमारी भी की है.

कई लोग गिरफ्तार

वहीं एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर भी रेड मारी. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी की है. इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है.