सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
लुधियाना (पंजाब)। धार्मिक समागम में भजन गाने वाली युवती को काम दिलाने के बहाने एक पंजाबी गायक अपने दोस्त के पास ले गया। जहां उसे नशीली गोली कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पंजाबी सिंगर युवती को दोस्त के दफ्तर में छोड़कर कहीं और चला गया। जब युवती होश में आई तो उसे धमकी देकर भगा दिया गया।

आरोपी पंजाबी गायक राजू मान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त रोशन पाला फरार है

युवती आरोपी के दफ्तर से निकलकर नीचे आई तो पंजाबी गायक नीचे खड़ा था। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की। जांच के बाद डिविजन आठ पुलिस ने रोशन पाला और पंजाबी गायक राजू मान के खिलाफ मामला दर्जकर लिया। वहीं पंजाबी गायक राजू मान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का दोस्त रोशन पाला अभी फरार है।
पीड़िता द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह धार्मिक समागम में भजन गाने का काम करती है। पांच अगस्त को रोशन पाला का जन्मदिन था और उसके घर जागरण था। आरोपी पंजाबी गायक राजू मान उसे भेंट गाने के लिए अपने साथ ले गया। समारोह के बाद उसे घर छोड़ दिया गया। इस तरह उसने उसका विश्वास जीता। इसके दो दिन बाद गायक राजू मान का फोन आया कि रोशन पाला ने उन्हें काम के सिलसिले में बुलाया है।
दोनों घुमारमंडी स्थित रोशन पाला के दफ्तर चले गए। वहां रोशन ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसमें पहले से नशीली गोलियां मिलाई थी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। आरोपी राजू मान वहां से चला गया, जबकि रोशन पाला पीड़िता को दफ्तर के पीछे बने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह होश में आई तो आरोपी ने उसे धमकी दी और वहां से चले जाने कहा। जब युवती नीचे उतरी तो राजू मान पहली मंजिल पर बैठा था। जिससे उसे पता चला कि आरोपियों ने साजिश के तहत उसके साथ खिलवाड़ किया।

इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना डिविजन आठ के एसएचओ इंस्पेक्टर जरनैल ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल प्रक्रिया चल रही है। आरोपी पंजाबी गायक राजू मान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त रोशन पाला फरार है। आरोपी राजू मान दो दिन के पुलिस रिमांड पर है। उससे पूछताछ कर रोशन पाला का पता लगाया जा रहा है।