सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
नई दिल्ली। बुधवार अलसुबह मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों का सुभाष प्लेस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने 30 किलोमीटर तक पीछा किया। इस दौरान बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग भी किया। लेकिन पुलिसकर्मियों की हिम्मत के आगे बदमाश पस्त हो गए। पुलिस ने फायरिंग करने वाले बदमाशों को दबोच लिया। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल, छह मोबाइल फोन, सोने की चेन, अंगूठी बरामद की है।
रोहिणी सेक्टर-चार निवासी गौरव अपने दोस्तों के साथ बुधवार सुबह साइकिलिंग करने के लिए निकले थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे के आस-पास सुभाष प्लेस थाना क्षेत्र इलाके के डी माल के समीप सड़क के किनारे वह फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल दिखा कर उनका मोबाइल लूट कर फरार हो गए। मामले में गौरव के दोस्त ने सौ नम्बर पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर गश्त कर रहे कांस्टेबल अनिल और विशाल पहुंच मौके पर पहुंचे गए। और बदमाशों की तलाश शुरू की।

बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर की तीन राउंड फायरिंग
पुलिस जब बदमाशों की बाइक के पास पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस की बाइक को टक्कर मार दिया। लेकिन पुलिसकर्मियों ने फिर से बदमाशों का पीछा करना शुरू किया। पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की बाइक को ध्क्का देकर गिरा दिया। एक बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर तीन राउंड फायरिंग किया। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने इजहार नाम के बदमाश को पकड़ लिया। वहीं फायरिंग के दौरान दो बदमाश मौके पर खड़े दूध बेचने वाले की स्कूटी लूट कर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

वाट्सएप लाइव लोकेशन से मिली मदद
मौके पर पहुंची पुलिस को बदमाशों की लोकेशन वाट्सएप लाइव लोकेशन से मिली। पीड़ित गौरव ने बताया कि साइकिलिंग करने के लिए दोस्तों के साथ एक वाट्सएप समूह बनाया गया है। समूह में जो लाेग साइकिलिंग के लिए आते हैं वह अपनी लाइव लोकेशन साझा करते हैं। पीड़ित गौरव के मोबाइल की लाइव लोकेशन उनके दोस्त के माेबाइल में दिख रही थी। पुलिस उसी लोकेशन के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू किया।