सनसनी ऑफ़ इंडिया
गुरुग्राम, हरियाणा।
गुरुग्राम के साइबर सिटी के पॉश इलाके ओल्ड डीएलएफ में दर्जनों लड़कियों को फब्तियां कसने और अश्लील छेड़छाड़ की शिकायतें सामने आ रही थीं. जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने कर्रवाई करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने निजी कंपनी में फैसिलिटी मैनेजर को गिरफ्तार किया है.

आरोपी मैनेजर के पद पर तैनात
पुलिस के मुताबिक छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार युवक एमबीए पास है. वह नामी एबीएम टावर में फैसिलिटी में मैनेजर है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अतुल 31 वर्षीय है जो कि ओल्ड डीएलएफ यानी सेक्टर 14 इलाके में अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से महिलाओं को युवतियों को लड़कियों को मौका देखते ही छेड़छाड़ करते हुए अश्लील इशारे करता था. पुलिस को लगातार कई दिनों से छेड़छाड़ की शिकायतें मिल रही थीं. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
पुलिस छेड़छाड़ का शिकार हुई युवतियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जब तफ्तीश शुरू की. तफ्तीश में आरोपी अतुल की स्कॉर्पियो गाड़ी की सेक्टर 14 की कई लोकेशन पर पहचानी गई. गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी अतुल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी अतुल आचार्यपुरी गुरुग्राम के रहने वाला है. जिसके बाद पुलिस पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ.

वहीं एसीपी क्राइम का कहना है कि छेड़छाड़ जैसे मामले कम ही सामने आते है. जिसका मुख्य कारण है महिलाओं की झिझक या फिर ऐसे मामलों की अनदेखी करना भी शामिल है जो कि ऐसी वारदातों की बढ़ने की वजह भी है. एसीपी क्राइम की मानें तो महिलाओं, लड़कियों को ऐसे तमाम मामलों में बेहद गंभीरता के साथ मामले दर्ज करवाना चाहिए जिससे कि ऐसे असमाजिक तत्वों की पहचान कर उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाया जा सके.