आरोपी सूरज उर्फ शिवम

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
नई दिल्ली। अपनी मालकिन से बदला लेने के लिए एक मेड ने अपने दोस्त के साथ मिलकर फेसबुक पर प्रिया राय नाम से फर्जी आईडी बनाई। फिर इस आईडी पर 37 साल की मालकिन और 62 साल की मालकिन की मां के मोबाइल नंबर डाल दिए। साथ ही फर्जी आईडी पर लिख दिया ‘पेड सेक्स’। बस फिर क्या था, पेड सेक्स का लोगो लगाते ही मालकिन और उनकी बुजुर्ग मां के पास लोगों के कॉल आने लगे। इस बात का पता लगने पर मालकिन ने इसकी शिकायत ग्रेटर कैलाश पुलिस थाने में की। पुलिस ने फिलहाल मेड के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मेड के मामले में और जांच की जा रही है।
साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि इस मामले में जीके थाने में 16 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें मस्जिद मोठ इलाके में रहने वाली 37 साल की पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका इलाके में बुटीक है। उन्होंने बताया कि करीब दो साल पहले उन्होंने एक मेड रखी थी। कुछ समय पहले उन्होंने मेड पर आरोप लगाया कि उसने उनके घर में कुछ लेडीज कुर्ती वगैराह की चोरी की है। हालांकि, बाद में वह चोरी वाला सामान मिल गया था। इसकी पुलिस में शिकायत नहीं की गई थी।
पुलिस ने बताया कि बाद में मेड ने अपनी मालकिन को सबक सिखाने के लिए अपने दोस्त सूरज उर्फ शिवम मे साथ मिलकर एफबी पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई। जिसमें अपनी मालकिन और उनकी मां के मोबाइल नंबर के साथ पेड सेक्स लिख दिया। साथ ही उसमें कुछ अश्लील फोटो भी डाल दिए। यह सब देखकर महिला और इनकी मां के पास लोगों के फोन आने शुरू हो गए। मामले का पता लगने पर महिला ने इसकी शिकायत की।
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में आरोपी सूरज उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेड की भूमिका के बारे में और जांच की जा रही है। इसके बाद ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।