दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अमरोहा से साकिर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने बीती रात कमरे के किराए को लेकर हुए झगड़े में अपने 2 दोस्तों की चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी थी.

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अमरोहा से साकिर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने बीती रात कमरे के किराए को लेकर हुए झगड़े में अपने 2 दोस्तों की चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी थी. पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक बीती रात रघुवीर नगर में 45 साल के आजम और 46 साल के आमिर हसन की उन्हीं के कमरे में चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि इनके साथ एक साकिर नाम का शख्स रहता था जो गायब है. ये तीनों लहसुन की रेहड़ी लगाते थे.

पुलिस टीम उसके अमरोहा के गांव भेजी गई जहां से वो मंगलवार सुबह पकड़ा गया,आरोपी साकिर ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन के दौरान पिछले 4 महीने से अपने अमरोहा के गांव में था. करीब 15 दिन पहले ही वो वापस आया था,उसके आते ही आमिर हसन और आजम उससे कमरे का उन 4 महीनों का किराया मांगने लगे. जिन महीनों में वो अपने गांव था इसी बात को लेकर तीनों में झगड़ा हो गया था.

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

साकिर ने बीती रात जब आमिर हसन और आजम सो रहे थे उस वक्त दोनों पर चापड़ और चाकू से हमला कर उनकी हत्या कर दी. हत्या में इस्तेमाल हथियार छिपाकर अपने गांव भाग गया था. गांव से वो पैसे लेकर कहीं और भागने की फिराक में था लेकिन पकड़ा गया.