कलयुगी मामी ने प्रेमी के साथ मिलकर 10 साल के मासूम का किया कत्ल

0

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
झारखंड, गोड्डा।
झारखंड के गोड्डा जिले में भाभी और देवर का अवैध रिश्ता दस साल के एक मासूम के कत्ल की वजह बना. दरअसल, 10 साल का बच्चा अपनी नानी के घर आया हुआ था. वहां उसने एक दिन उसने अपनी मामी को अपने चचेरे देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. अब महिला को शक हुआ कि कहीं ये बच्चा उसके अवैध संबंधों की बात कहीं उसके पति और दूसरे रिश्तेदारों को न बता दे.

मृतक बच्चे के परिजन

महिला के जिस युवक के साथ अवैध संबंध थे, वो और कोई नहीं उसके पति के चाचा का ही बेटा यानि चचेरा देवर था. मेहरमा ब्लॉक के बेलबड्डा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले सीमानपुरी गांव में यह घटना हुई. पोल खुलने के डर से इस कलयुगी मामी ने चचेरे देवर के साथ मिलकर बच्चे को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने का फैसला किया. दोनों ने बच्चे को किसी तरह लुभा कर कमरे में बुलाया.   आरोप है कि दोनों ने मिलकर बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश को कुंए में फेंक दिया. बच्चे को घर से गायब देखकर बाकी घरवाले परेशान हो गए.उन्होंने बेलबड्डा थाने की पुलिस को बच्चे की गुमशुदगी की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे महिला की बातों से उस पर शक हुआ. पुलिस ने महिला और उसके चचेरे देवर से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया.
जांच अधिकारी एसडीपीओ कामेश्वर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों की ओर से जुर्म का कबूलनामा ही उनके खिलाफ मजबूत चार्जशीट का आधार बनता है. सिंह के मुताबिक दोनों आरोपियों को जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.