हनी ट्रैप: अपनी पत्नी के साथ व्यापारी का बनाया अश्लील VIDEO, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

0

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
राजस्थान, श्रीगंगानगर।
जिले की सदर पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले का खुलासा करते हुए दो दंपत्तियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. एसपी राजन दुष्यंत (Rajan Dushyant) ने बताया कि ये दंपति भोले-भाले लोगो को मीठी मीठी बातो में फंसा कर लूटने का कार्य करते थे. एसपी ने बताया कि श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के जवाहरनगर सेक्टर (Jawaharnagar Sector) 8 में रहने वाले 44 वर्षीय संजय अग्रवाल (Sanjay Agrawal) ने 18 जनवरी को सदर थाना में एक रिपोर्ट दी और बताया कि उसके पास 16 जनवरी को एक महिला ने फोन किया और अपने घर बुलाया. इस महिला ने खुद को उसकी फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी की पत्नी बताया. फैक्ट्री मालिक 17 जनवरी की शाम को 7 बजे फोन पर बोल रही महिला के बताए रास्ते पर पहुंच गया. इस महिला ने अपने पति सहित एक अन्य दंपति के साथ मिल कर फैक्ट्री मालिक की अश्लील फोटो (Obscene Photo) खींच लिए और सार्वजनिक नहीं करने की एवज में दस लाख रुपये की मांग की.

लोक-लाज के डर से घबरा गया था फैक्ट्री मालिक
फैक्ट्री मालिक (Factory owner) ने बताया कि वह इस घटना के बाद काफी घबरा गया और समाज में बदनामी के डर से काफी परेशान हो गया. जब उसने आरोपियों से मिन्नत की तो वे नहीं माने और रुपयों के बदले गहने लाने के लिए कहने लगे. यही नहीं, फैक्ट्री मालिक अपनी पत्नी के गहने भी ले गया लेकिन आरोपी पूरे दस लाख लेने के लिए अड़े रहे.

पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों को किया काबू
इसके बाद फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को सूचित किया, जिस पर एसपी राजन दुष्यंत के निर्देशानुसार एक टीम गठित की गयी. इस टीम में आरपीएस रोहित सांखला और सीआई हनुमानाराम बिश्नोई के नेतृत्व में एएसआई ताराचंद गोदारा, कांस्टेबल भरतलाल, कैलाश, दलीप, रघुवीर और महिला कांस्टेबल सपना कंवर ने गहन अनुसंधान किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

फैक्ट्री वर्कर ने ही रची थी सारी साजिश
पुलिस के अनुसार, फैक्ट्री में काम करने वाले बिलाल खान ने ही सारी साजिश को रचा था और अपनी पत्नी से फोन करवाकर फैक्ट्री मालिक को बुलाया. अब पुलिस इस गैंग द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही है.