सनसनी ऑफ़ इंडिया
नई दिल्ली।
मेरठ के नूर नगर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सिर्फ 10 रुपये के विवाद को लेकर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने चाकू से गोदकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया.
दरअसल शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मोहल्ला नूर नगर में शनिवार देर शाम बंटी नाम के युवक और उसके दोस्त प्रवीण के बीच 10 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बंटी ने अपने दोस्त प्रवीण की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और हत्या के बाद मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और प्रवीण के परिवार में मातम छा गया.

मृतक प्रवीण

१० रुपये के मामूली विवाद को लेकर हुई बेरहमी से हत्या इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां एक दोस्त ने ही अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं प्रवीण के परिजनों का कहना है कि हत्या का कारण मात्र 10 रुपये का विवाद था जिसके चलते बंटी ने प्रवीण के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने प्रवीण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए बंटी की तलाश में जुट गई है.