दिल्ली निवासी एक महिला व एक अन्य व्यक्ति ने वर्ष 2018 में फ्लैट के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में कोतवाली सेक्टर 49 में एफआइआर दर्ज कराई थी।

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
नॉएडा। फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में करीब दो वर्षो से वांछित चल रहे एक रीयल स्टेट कंपनी पीएसए इंपेक्स के निदेशक हरीश कुमार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। करीब दो वर्ष पहले आरोपित के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 49 में धोखाधड़ी के दो मामले दर्ज हुए थे। क्राइम ब्रांच से इस मामले की जांच कर रही थी।
पुलिस मीडिया सेल के अनुसार, दिल्ली निवासी एक महिला व एक अन्य व्यक्ति ने वर्ष 2018 में फ्लैट के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में कोतवाली सेक्टर 49 में एफआइआर दर्ज कराई थी। आरोपित कंपनी के निदेशक हरीश कुमार के किसी स्थाई पते की जानकारी पुलिस के पास नहीं थी। करीब दो वर्ष बाद सर्विलांस की मदद से बुधवार देर राम ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एग्जोटिका सोसाइटी से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में भी दर्ज है एफआइआर
क्राइम ब्रांच के अनुसार, आरोपित का मयूर विहार दिल्ली में दफ्तर था। सेक्टर 44 में भी दफ्तर बना रखे थे। क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपित ने कई लोगों से पैसे लेकर वायर बिल्डर्स एग्रीमेन्ट किये थे, लेकिन किसी को फ्लैट नहीं मिले। इस प्रकार से आरोपित ने काफी लोगों से ठगी की है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ ईओडब्ल्यू दिल्ली में भी एफआइआर दर्ज हैं।