राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेवला महाराजपुर मोड़ स्थित पेट्रोल-सीएनजी पंप पर होंडा सिटी कार सवार युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

सनसनी ऑफ़ इंडिया
फरीदाबाद।
राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेवला महाराजपुर मोड़ स्थित पेट्रोल-सीएनजी पंप पर होंडा सिटी कार सवार युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सेक्टर-21डी निवासी जतिन कथूरिया (32 साल) के रूप में हुई है। जतिन नोएडा की डिजी केयर कंपनी में टीम लीडर के तौर पर कार्यरत था। सुबह कार से ड्यूटी जाने के लिए निकला जतिन सीएनजी डलवाने के लिए पंप पर रुका। कार से बाहर निकलकर जैसे ही खड़ा हुआ, घात लगाकर खड़े हमलावर ने पीछे से जतिन के सिर में गोली मार दी। हमलावर का साथी कुछ दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अपाचे मोटरसाइकिल स्टार्ट कर खड़ा था। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। जतिन की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक के बहनोई सेक्टर-21डी निवासी सौरभ शाह ने जतिन की पूर्व पत्नी वैशाली व उसके दोस्त राहुल पर हत्या कराने का संदेह जताया है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने सौरभ शाह के बयान पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सौरभ शाह के अनुसार जतिन मूलरूप से रोहतक स्थित सुभाष नगर का निवासी था। पिछले नौ साल से सौरभ शाह घर के पास यहां सेक्टर-21डी में किराए के मकान रह रहा था और बहन-बहनोई के पास ही भोजन आदि करता था। साल 2016 में जतिन ने हिसार निवासी वैशाली से प्रेम विवाह किया था। वैशाली यहां सेक्टर-21सी में ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। ब्यूटी पार्लर संचालक राहुल से उसकी दोस्ती हो गई। यह बात जतिन को ठीक नहीं लगी। दोनों के बीच तकरार हो गई, आखिर इसी साल जनवरी में उनका तलाक हो गया। सौरभ शाह का कहना है कि राहुल और वैशाली ने ही किसी कारण से जतिन की हत्या कराई है। पुलिस को पेट्रोल-सीएनजी पंप से सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें दिख रहा है कि सुबह 10.10 बजे हमलावर मोटरसाइकिल पर जतिन का पीछा करते हुए पहुंचे। एक हमलवार थोड़ी दूर मोटरसाइकिल स्टार्ट कर खड़ा रहा। दूसरा पैदल चलते हुए आया सीएनजी पंप तक आया और एक स्टैंड की ओट में घात लगाकर जतिन के कार से बाहर निकलने का इंतजार किया। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हमलावरों की तलाश में हमारी टीमें जुटी हुई हैं, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
-इंस्पेक्टर संदीप, प्रभारी, थाना सेक्टर-31