आरोपी काफी लंबे समय से लोगों को क्रेडिट कार्ड का लालच दिया करते थे और उनके अकाउंट में सेंधमारी कर पैसे निकाल लेते थे. इनके कब्जे से पुलिस ने 17 मोबाइल, 50 सिम, एक लैपटॉप, एक सीपीयू और 11 हजार रुपये बरामद किए हैं

सनसनी ऑफ़ इंडिया
ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर पुलिस ने एक फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांचों आरोपी लोगों को फोन कर क्रेडिट कार्ड बनाने का ऑफर देते थे. बाद में लोगों से ओटीपी लेकर उनका पैसा अकाउंट से निकाल लिया करते थे. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस ने बताया कि यह पांचों आरोपी काफी लंबे समय से लोगों को फोन कर क्रेडिट कार्ड बनाने का ऑफर देकर उनके साथ ठगी करते थे. बाद में लोगों को झासा देकर ओटीपी नंबर लेकर उनके अकाउंट से पैसे निकाल लिया करते थे. पुलिस को काफी लंबे समय से इस फर्जी कॉल सेंटर की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया.
वहीं पुलिस का कहना है कि पांचों आरोपी काफी लंबे समय से लोगों को क्रेडिट कार्ड का लालच दिया करते थे और उनके अकाउंट में सेंधमारी कर पैसे निकाल लेते थे. इनके कब्जे से पुलिस ने 17 मोबाइल, 50 सिम, एक लैपटॉप, एक सीपीयू और 11 हजार रुपये बरामद किए हैं.

अमेरिकी लोगों से करोड़ों की ठगी
बता दें इसी तरह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ की कोतवाली पुलिस ने भी एक ऐसे फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया था जो अमेरिकी लोगों से करोड़ों की ठगी करता था. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर लेंडिंग क्लब के नाम से संचालित संस्था पर छापा मारा. पुलिस ने वहां कार्यरत पांच लोगों को हिरासत में लिया.