सनसनी ऑफ़ इंडिया
लुधियाना।
लुधियाना के पॉश एरिया से कार चुराने वाले शातिर चाचा-भतीजा को लुधियाना पुलिस ने काबू किया है। पुलिस पूछताथ में मोगा निवासी दोनों आरोपियों ने माना कि साल 2019 में अभी तक विभिन्न एरिया से लगभग 26 कारों को चुरा चुके है। जिन्हें मोगा ले जाकर स्क्रैप कर आगे बेचते थे।
थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि 14 दिसंबर को चौकी घुमारमंडी एएसआई जसकरण सिंह को गुप्त सूचना मिली कि मोगा निवासी राज कुमार गुगलानी और ललित कुमार उर्फ मोनू शहर के विभिन्न एरिया से कार चोरी करने का काम करते है।

इस समय दोनों आरोपी सेंट्रो कार में चोरी की नीयत से घूम रहे है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को काले रंग की सेंट्रो कार सहित काबू किया। उनके खिलाफ डिवीजन नंबर आठ में मामला दर्ज कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की।

दोनों आरोपियों ने बताया कि वह शहर के पॉश एरिया में चोरी की वारदात को अंजाम देते है। अभी तक शहर के विभिन्न एरिया से लगभग 26 कारों को चुरा चुके है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सेंट्रो, एक मारुति कार को बरामद किया है। वही अन्य चोरी की गई कारों के कुछ पुर्जे और नंबर प्लेट बरामद की। दोनों आरोपी कार चुराने के बाद मोगा ले जाते थे, वहां पर कार को पुर्जा-पुर्जा कर आगे बेच देते थे।