सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे, भांजे व रिश्तेदारों पर रंगदारी मांगने का आरोप

0
आरोपी तपिश बिधूड़ी
आरोपी तपिश बिधूड़ी

विजय कुमार दिवाकर
दक्षिण दिल्ली में कारोबारियों से इलाके में काम करने की एवज में करोड़ों की रंगदारी मांगना, डराना धमकाना व जान से मारने की धमकी व रंगदारी न देने पर कातिलाना हमला करने वाले सफेदपोश गुंडों का एक गैंग सक्रीय है। आपको जानकर हैरानी होगी की सफेदपोश गुंडों के इस गैंग में कोई आम आदमी नहीं बल्कि करोड़पति सफेदपोश नेता व उसके सगे संबंधी है लेकिन करोड़ों रुपया पास होने के वाबजूद इस गैंग में शामिल सभी गुंडे पैसों के इतने भूखे है की इलाके में कुत्ते की तरह मुँह मारते फिर रहे हैं।

आरोपी हिमांशु बिधूड़ी बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का बेटा
आरोपी हिमांशु बिधूड़ी बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का बेटा
आरोपी विजयन्त बिधूड़ी उर्फ चुटकी
आरोपी विजयन्त बिधूड़ी उर्फ चुटकी

हाल ही में इस गैंग में शामिल दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी, भांजा लविश तंवर, विजयन्त बिधूड़ी उर्फ चुटकी, प्रदीप लोहिया व तपिश बिधूड़ी आदि के खिलाफ एक कारोबारी से इलाके में काम करने की एवज में एक करोड़ रूपये की रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी, जबरजस्ती आफिस में घुसना, जान बूझकर चोट पहुंचाना जैसी गंभीर धाराओं में थाना पुल प्रहलादपुर में दिनांक 23 फरवरी 2022 को एफआईआर संख्या 126 धारा 384, 452, 147, 149, 323, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालाँकि वारदात 14 फरवरी की थी लेकिन गैंग में शामिल दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी व भांजा लविश तंवर का नाम आने से स्थानीय थाना पुलिस लीपापोती कर रही थी। लेकिन दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयों तक बात पहुंचते ही लीपापोती करने वाले पुल प्रह्लादपुर थाना प्रभारी रामनिवास भाटी नप गए।

आरोपी लविश तंवर
आरोपी लविश तंवर

दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी द्वारा इलाके में कारोबारियों से रंगदारी मांगने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले इस गैंग के खिलाफ दिनांक 21 फरवरी को थाना वसंतकुंज नार्थ में एफआईआर संख्या 121 धारा 147, 148, 149, 307, 452, 323 व 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना वसंतकुंज नार्थ पुलिस स्टाफ भी भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी का नाम आने से लीपापोती करने लगा यहां भी वरिष्ठ अधिकारीयों तक बात पहुंचने पर थाना डीसीपी साउथ वेस्ट गौरव शर्मा नप गए।

आरोपी प्रदीप लोहिया
आरोपी प्रदीप लोहिया

दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी का नाम दो दो एफआईआर में आने के वाबजूद अभी तक कार्यवाही के नाम पर लीपापोती देखने को मिल रही है। ऐसा लग रहा है दिल्ली में कानून राज नहीं जंगल राज चल रहा है। आइये हम आपको मिलाते है पीड़ित संदीप शर्मा से आप खुद उनसे सुनिए की सांसद रमेश बिधूड़ी के बेटे हिमांशु बिधूड़ी व अन्य रिश्तेदारों ने इलाके में अवैध उगाही के नाम पर कितना आंतक मचा रखा है।

सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क