सनसनी ऑफ़ इंडिया नेटवर्क
बाहरी दिल्ली, मंगोलपुरी।
मंगोलपुरी इलाके में हुई हत्या के मामले में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से एक पिस्टल और दो राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी की पहचान प्रिंस उर्फ अमन के तौर पर हुई। इसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस से बचने के लिए आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था, बावजूद इसके टेक्निकल सर्विलंस की मदद से पुलिस ने उसे मोहन गार्डन एरिया से ट्रेस कर लिया।

द्वारका डिस्ट्रिक डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया प्रिंस आउटर दिल्ली का कुख्यात बदमाश है। करीब सप्ताह भर पहले मंगोलपुरी इलाके में सेंट्रो कार के अंदर एक शख्स की लाश मिली थी, जिसकी हत्या गोली मारकर की गई। इस केस में पुलिस को उसकी तलाश थी। आरोपी प्रिंस श्रद्धानंद कॉलोनी भलस्वा डेयरी इलाके का रहने वाला है। आरोपी को रिमांड पर लेकर पुलिस ने उससे पूछताछ की।

मंगोलपुरी इलाके में हुई हत्या के मामले में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से एक पिस्टल और दो राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी की पहचान प्रिंस उर्फ अमन के तौर पर हुई।

पीछा कर के आरोपी ने मारी थी गोलियां
आरोपी ने पूछताछ में बताया वह लूट के मामले में भी जेल जा चुका है। जमानत पर छूटने के बाद उसने उसने तीन सौ सुअर खरीद काम शुरु किया। भलस्वा डेयरी में इसके लिए फार्म खोला। लॉकडाउन के वक्त उसके सुअर लगातार चोरी होते रहे। इस बात का अहसास होने पर उसने रात के समय फार्म पर नजर रखनी शुरु की। पांच दह दिन पहले तड़के तीन बजे वह फार्म पर था।

उसे फार्म के नजदीक सेंट्रो कार में दो अनजान लोग नजर आए। उन्हें चोर समझ प्रिंस ने ललकारा। इसके बाद दोनों लोग सेंट्रो कार लेकर फरार हो गए। प्रिंस ने आल्टो कार से सेंट्रो का पीछा किया और इस कार को निशाना बना कई राउंड फायरिंग की। अगल दिन उसे पता चला मंगोलपुरी इलाके में सेंट्रो कार के अंदर एक युवक का शव मिला है, जिसे गोली मारी गई थी। खुद को फंसते देख वह घर छोड़ भाग गया।