सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बना आकाश शर्मा फर्जी लूट में गिरफ्तार

0

सनसनी ऑफ़ इंडिया
देहरादून।

सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपराध से बचने की सीख देने वाले आकाश शर्मा सोमवार को फर्जी लूट देने की सूचना पर गिरफ्तार किए गए।

सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपराध से बचने की सीख देने वाले आकाश शर्मा सोमवार को फर्जी लूट देने की सूचना पर गिरफ्तार किए गए। टर्नर रोड पर 45 हजार रुपये की लूट की खबर की पुलिस ने दो घंटे में ही पोल खोल दी। पूछताछ में उसने बताया कि कर्जदारों से बचने के लिए उसने यह योजना बनाई थी, लेकिन सफल नहीं हो पाई।
क्लेमेंटटाउन थाने की लेन नंबर-13 निवासी आकाश शर्मा ने दोपहर में पुलिस को सूचना दी कि टर्नर रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक से उन्हाेंने 45 हजार रुपये निकाले थे। रकम लेकर वह बैंक से बाहर आए तो लाल रंग की अपाचे बाइक पर हेलमेट पहनकर पहुंचे दो युवकों ने उससे कैश छीन लिया। विरोध पर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने किसी चीज से उनके हाथ पर वार किया। जिससे वह नीचे गिर गए। इस दौरान उसे चोटें भी आई हैं।

सावधान इंडिया में कभी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपराध से बचने की सीख देने वाले आकाश शर्मा सोमवार को फर्जी लूट देने की सूचना पर गिरफ्तार किए गए।

सरेआम लूट की खबर से पुलिस में अफरातफरी मच गई। एसओ नरोत्तम बिष्ट के साथ सीओ अनुज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। नगर पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो आकाश की बातों में विरोधाभास पाया गया। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। लेकिन किसी ने इस तरह घटना की जानकारी होने से इनकार किया।
शक पर पुलिस ने आसपास की दुकानों और मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। लेकिन किसी भी कैमरे में अपाचे बाइक नजर नहीं आई। कोई लाल रंग की अन्य बाइक भी नहीं दिखी। उसके बाद शिकायतकर्ता आकाश शर्मा की कार की सघनता से तलाशी ली तो डिग्गी में स्टपनी के नीचे से 45 हजार रुपये बरामद किए। इसके बाद आरोपी अपनी गलती पर माफी मांगने लगा।

एसपी चौबे ने बताया कि आकाश शर्मा मुंबई में पहले टीवी सीरियल में काम करता था। आकाश ने सावधान इंडिया की एक घटना से यह आइडिया लिया था। थायरायड होने के कारण आकाश अब सीरियलों में काम नहीं कर पा रहा है।

शराब पीने की लत के चलते उस पर काफी कर्जा भी हो गया है। इसके पिता ओएनजीसी में कार्यरत है। एसपी चौबे ने बताया कि लूट की झूठी सूचना देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आकाश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।