सनसनी ऑफ़ इंडिया
दिल्ली विश्वविद्यालय से संबद्ध सेंट स्टीफंस कॉलेज के गेस्ट शिक्षक एलन स्टेनले की आत्महत्या को लेकर उनके सहयोगी सकते में हैं। वह यह मान ही नहीं रहे हैं कि कैसे एक शांत प्रवृत्ति का व्यक्ति ऐसा कदम उठा सकता है। शिक्षक का नाम एलेन स्टेनले (25 साल) है। कुछ अन्य सहयोगियों ने एलन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो काफी चौंकाने वाली हैं….

मां की हत्या कर खुदकुशी करने वाले प्रोफेसर का नाम एलेन स्टेनले (25 साल) है

गौरतलब है कि कुछ सहयोगियों को इस बात की जानकारी थी कि वह काफी समय से तनाव से जूझ रहे थे, लेकिन वह अपनी मानसिक स्थिति का ज्यादा लोगों पता नहीं चलने देते थे। कॉलेज में उनके सीनियर बताते हैं कि वह अपने साथ के शिक्षकों से ही बात करते थे। सीनियर से ज्यादा बात करने में हिचकते थे।

सोमवार को डीयू समेत उनके कॉलेज में इस घटना की चर्चा होती रही। कॉलेज शिक्षक उनके ऐसा कदम उठाने से हैरान थे। वहीं, ज्यादातर शिक्षक इस घटना के बारे में बात करने से भी बचते दिखे।

मां की हत्या कर खुदकुशी करने वाले प्रोफेसर एलेन स्टेनले (25 साल) इस जगह रहता था

एक सीनियर शिक्षक ने बताया कि उन्हें समाचार पत्र से एलन के आत्महत्या करने की जानकारी मिली। उन्हें अन्य शिक्षकों से बात करके पता चला कि उनके तनाव में रहने की जानकारी कुछ शिक्षकों को थी। शिक्षक बताते हैं कि एलन काफी नेक, शांत और मिलनसार थे। ज्यादा किसी के मामलों में पड़ना उन्हें पंसद नहीं था।

मालूम हो कि रविवार को एलन का शव रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पर मिला था, जबकि उनकी मां का शव रानीबाग के आशियाना अपार्टमेंट में मिला। पुलिस का कहना है कि एलन ने अपनी मां की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।