अंबिकापुर इलाके में दिल्ली विधानसभा स्पीकर के सचिव को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया. बाइक पर आए तीन बदमाशों ने स्पीकर के सचिव अजय रावल से फोन छीनकर फरार हो गए.

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पश्चिमी दिल्ली के अंबिकापुर इलाके में दिल्ली विधानसभा स्पीकर के सचिव को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया. बाइक पर आए तीन बदमाशों ने स्पीकर के सचिव अजय रावल से फोन छीनकर फरार हो गए. मामले में पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस जांच में जुटी है.

दिल्ली में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस पिछले कई दिनों से दिन-रात एककर लगातार ऑपरेशन चला रही है. बावजूद इसके अपराधी वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट बदमाशों का निशाना बने. कमला नगर इलाके में सोमवार देर रात बदमाशों ने मजिस्ट्रेट का मोबाइल छीन लिया. यह वारदात उस समय हुई, जब मजिस्ट्रेट अपने घर के बाहर टहल रहे थे.

पीएम की भतीजी के साथ स्नैचिंग
इससे पहले शनिवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स बदमाशों ने छीन लिया था. उस पर्स में करीब 56 हजार रुपये और अहम कागजात थे. इसके बाद 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तफ्तीश में जुटी पुलिस सोनीपत पहुंची और वारदात का खुलासा किया. साथ ही बदमाशों के पास से लूटा गया सारा सामान भी बरामद कर लिया गया.