सनसनी ऑफ़ इंडिया

अपने पति की हत्या करने वाली महिला

करवाचौथ पर पति की सलामती के लिए जहां महिलाएं पूरा दिन व्रत रखकर उनकी के लंबी उम्र की कामना करती हैं। वहीं, हरियाणा के पलवल जिले में करवाचौथ से पहले एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने बड़ी बेरहमी से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।
जानकारी के अनुसार, हथीन थाना अर्तगत गांव मिंडकौला में पत्नी ने चाकू घोंपकर अपने ही पति की बड़ी बेरहमी से घर में सोते समय हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
मिंडकौला पुलिस चौकी प्रभारी यशपाल चौहान ने बताया कि मिंडकौला गांव निवासी रमेश ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उसका बेटा रामबीर शादी के बाद से अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अलग रह रहा था। रामबीर शराब पीने का आदि था,जिसके चलते रामबीर व उसकी पत्नी कमलेश का अक्सर आपस में झगड़ा होता रहता था। रमेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को सुबह उन्हें सूचना मिली की उसके बेटे रामबीर की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना के बाद वह रामबीर के घर पहुंचा तो वहां पर देखा की रामबीर चारपाई पर पड़ा हुआ था।

अपने पति की हत्या करने वाली महिला

उन्होंने जब देखा तो रामबीर की गर्दन व सिर में तेजधार हथियार से वार किए हुए थे और गर्दन दबाने के निशान भी थे। चोटों से निकाल हुआ खून सूखा हुआ था। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रामबीर की हत्या उसकी पत्नी कमलेश ने ही की है। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मिंडकौला चौकी प्रभारी एएसआई यशपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।